कल्याणपुर में आज जागरण

Image result for sonu sargamआज कल्याणपुर में सोनू  और वर्षा की आवाज़ की गूंज

आज कल्याणपुर में जागरण का आयोजन है. कल्याणपुर के नौजवानों के बीच इस कार्यक्रम को लेकर उत्साह है और पुराने एवं अनुभवी वयस्कों की ओर से उन्हें भरपूर सहयोग और मार्गदर्शन मिल रहा है. आज सोनू सरगम और वर्षा सक्सेना के मधुर संगीत का आनंद दर्शक ले पायेंगे.

नवयुवक अपनी सक्रियता से आयोजन को नई गति दे रहे हैं. गाँव की सक्रिय सहभागिता का एक लम्बा इतिहास रहा है. इतिहास के अध्याय में कुछ नये पृष्ठ आज जुड़ेंगे. पटना या बाहर के प्रदेशों में कार्यरत या अध्ययनरत ग्रामीण भी कार्यक्रम को सफल बनाने में यथासंभव योगदान दे रहे हैं. मंजूषा रंजन ने कार्यक्रम की सफलता की कामना की है.  

‘सोनु पूजे माई के चरनिया ‘ के रैपर पर छपे नम्बर पर बात करने पर कॉल रिसीव करनेवाले व्यक्ति ने स्वयं को सोनू सरगम बतलाया और कल्याणपुर में आज किसी भी कार्यक्रम से इनकार किया, लेकिन फिर दूसरे और और चौथे कॉल में रौंग नंबर कह दिया. तीसरा कॉल रिसीवर ने काट दिया. सोनू के गलत बोलने की मजबूरी को हमारी पत्रकारिता नहीं समझ पा रही लेकिन कार्यक्रम के आयोजकों में विकास ने राजकुमार के मोबाइल पर बताया कि आज गाँव में सोनू सरगम और वर्षा सक्सेना का कार्यक्रम निर्धारित  है. राजकुमार और सुधांशु ने भी इसकी पुष्टि की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *