जाने में परेशानी होती है सर: एएनएम कौरी

विभागीय संरक्षण से पलायन की स्थिति.

उदासीन दिखते हैं अधीक्षक.  

पालीगंज से मोबाईल पर हुई बातचीत में कौरी स्वास्थ्य उपकेन्द्र की एएनएम पुष्पलता और मीना ने अलग-अलग बयान दिए. पुष्पलता ने कहा कि  वह नियमित रूप से कर्तव्य का पालन करतीं हैं. फूटेज में फरार बताये जाने पर उन्होंने भविष्य में नियमित ड्यूटी करने का आश्वासन दिया. 

बकौल मीना और पुष्पलता आज पालीगंज अस्पताल में मीटिंग निर्धारित होने होने के कारण उपकेन्द्र से अनुपस्थित रहीं. पुष्पलता ने कल भी मीटिंग की बात बतायी है.

दूसरी ओर मीना ने कॉल बैक कर पालीगंज से आने-जाने में परेशानी का रोना रोया. बकौल मीना कौरी में दो स्थायी एएनएम की पोस्टिंग है और मीना अनुबंध पर कार्यरत हैं. 

पालीगंज एक्सप्रेस के नियमित ड्यूटी करने की पाबंदी के सवाल पर मीना ने भारी मन से इसे माना और भविष्य में समय का ख्याल रखने का आश्वासन दिया. बताते चलें की कौरी उपकेन्द्र की अरसे से बंदी को पालीगंज एक्सप्रेस ने कवर किया था और ग्रामीणों ने कैमरे के सामने अपनी व्यथा सुनाई थी. मसले पर अनुमंडलाधिकारी और पालीगंज के स्वास्थ्य अधीक्षक शिवलाल चौधरी से सवाल किये गए थे. जांच टीम भी कौरी गई थी, लेकिन सभी अधिकारियों की मिलीभगत से पालीगंज का सारा उपकेन्द्र बंद रखा जाता है. लीपापोती के लिए शिवलाल तैयार बैठे रहते हैं.

One thought on “जाने में परेशानी होती है सर: एएनएम कौरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *