दानापुर विधायक की दो गाड़ियाँ जब्त: कहीं पुत्र तो कहीं अपराधी गिरफ्तार

खगौल नहर पर लूट, हत्या और फिरौती सहित दो दर्ज़न मामलों का वांछित अपराधी बिल्टू गोप और हुल्लर पासवान को स्कार्पियो में विचरण करते समय गिरफ्तार किया गया. बिल्टू वार्ड पार्षद है. एएसपी हरप्रीत कौर के अनुसार अपराधी अपराध करने की फिराक में थे. बरामद गाड़ी दानापुर के भाजपा विधायक आशा देवी की है.

पुलिस ने इन दो दुर्दांत अपराधियों के साथ नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से सात लोग हरीश की हत्या में नामजद हैं. पुलिस इन लोगों को शनिवार को खगौल गाड़ीखाना में हुई हरीश पासवान की हत्या के लिए जिम्मेदार मान रही है. इसे नेता-अपराधी गठजोड़ के रूप में भी देखा जा रहा है. हरीश पासवान की शनिवार को तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने हत्या कर दी थी. मृतक की माँ उमा का आरोप है कि विधायक के इशारे पर हत्या हुई है, लेकिन एफआइआर में विधायक का नाम नहीं है. 

स्कार्पियो से दो देशी पिस्तौल, एक विदेशी पिस्तौल, बारह गोलियां और पैंतीस हजार रूपये बरामद किये गए हैं. गिरफ्तार लोगों में अरविन्द पासवान, हल्लर पासवान, राजेश राय उर्फ़ बिल्टू गोप, अनंजय कुमार, अमित कुमार, सतीश कुमार, दीपक उर्फ़ टेनी, विकास कुमार और विधायक का ड्राईवर बिरेन्द्र शामिल है. अपराधियों ने बताया कि दीपक ने हरीश की हत्या के लिए बिल्टू से पचास हजार रूपये की सुपारी ली थी.

दूसरी ओर दुल्हिनबाजार पुलिस ने चेकिंग के दौरान दानापुर की भाजपा विधायक आशा सिन्हा के बेटा को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. दुल्हिनबाजार पुलिस ने थाने के सामने बुधवार की देर रात वाहन चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा. मौके पर उसकी टाटा बोल्ट कार भी जब्त कर ली गयी और उसके चालक विक्की को भी गिरफ्तार कर लिया गया. सभी जमीन कब्जा करने जा रहे थे. पूछताछ में पता चला कि थाने से आगे विधायक पुत्र  के दोस्त मौजूद हैं, लेकिन सभी दोस्त फरार हो गये. विधायक पुत्र के पास से 7.65 एमएम की पिस्टल मिली  है. 

One thought on “दानापुर विधायक की दो गाड़ियाँ जब्त: कहीं पुत्र तो कहीं अपराधी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *