पालीगंज: एक पिछड़ी जाति के कांग्रेसी कार्यकर्ता को जदयू के क्षेत्रीय प्रतिनिधि की लताड़

Image result for congress party symbol hdजातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर कांग्रेसी कार्यकर्ता को अपमानित किया गया.  पालीगंज की स्वस्थ राजनीति में ऐसी घटनाएँ खतरनाक: बी. बी. रंजन.


Image result for JD U party symbolसे महागठबंधन की रार कहें या व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा से ऊपजा विवाद, यह तो हमें नहीं मालूम, लेकिन पालीगंज एक्सप्रेस को दरियापुर अनंत गाँव के एक सक्रिय कांग्रेसी कार्यकर्ता का कॉल आया है. एनएसयूआइ से जुड़ा कांग्रेसी कार्यकर्ता आहत है. कांग्रेसी कार्यकर्ता की अपने गाँव के सड़क-निर्माण की मांग को लेकर क्षेत्रीय प्रतिनिधि से तर्क-वितर्क हुआ है. मामला जातिसूचक शब्दों और चुनौती तक जा पहुंचा. जदयू के क्षेत्रीय प्रतिनिधि ने पिछड़ी जाति के कांग्रेसी कार्यकर्ता को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर चुनौती पेश कर दी है. कांग्रेसी कार्यकर्ता ने पालीगंज एक्सप्रेस को मेसेज का स्क्रीनशॉट भी भेजा है. मेसेज जातीय तनाव पैदा करने के लिए काफी है, इसलिए एक जिम्मेदार न्यूज़ वेबसाइट होने के नाते हम उसे उपलोड नहीं कर सकते. 
पालीगंज की स्वस्थ राजनीति में जातिसूचक शब्दों का प्रयोग और चुनौती लोकतंत्र के लिए खतरनाक संकेत है, अशोभनीय हरकत है. पालीगंज भाईचारे के लिए जाना जाता है.  पालीगंज एक्सप्रेस इन आरोपों की पुष्टि नहीं करता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *