पालीगंज के पैपुरा में पांच दिनों से ब्लैक आउट

Related imageपालीगंज एक्सप्रेस से एसडीओ और जेई ने कहा- सोमवार से बहाल कर देंगे बिजली आपूर्ति . एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने कहा कि अधिकारियों से अभी बात करता हूँ, लेकिन सोमवार से बिजली  आपूर्ति बहाल करा दूंगा.

जेई दीपा रंजन के अनुसार ट्रांसफार्मर जला नहीं, बल्कि अर्थिंग में गड़बड़ी से वोल्टेक की समस्या है. एसडीओ ने भी इस समस्या की पुष्टि की. जेई दीपा पहले ठीक कराने की तिथि बताने में संकोच करतीं रहीं और इस विषय में आधिकारिक रूप से सोमवार को कुछ कहने की बात कीं, लेकिन फिर पालीगंज एक्सप्रेस की पहल पर उन्होंने सोमवार से पैपुरा गाँव में बिजली आपूर्ति बहाल कर देने आश्वासन दिया और इस आशय की खबर प्रकाशित करने पर अपनी सहमति जताईं. पालीगंज  विद्युत्  विभाग के एसडीओ ने भी सोमवार तक अर्थिंग की समस्या दूर कर गाँव में बिजली आपूर्ति बहाल करने का आश्वासन दिया. बकौल एसडीओ पाली वगैरह डालकर अर्थिंग को ठीक कर लिया जायेगा.
मामले पर गंभीरता बरतते हुए एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने कनीय अधिकारियों से बात कर अविलम्ब स्थिति का जायजा लेने का भरोसा दिलाया और हर हाल में सोमवार तक बिजली की आपूर्ति बहाल करा देने की गारंटी दी. बकौल कार्यपालक अभियन्ता गर्मी के दिनों में पानी काफी नीचे चले जाने से ऐसी समस्या होती है, लेकिन ऐसी स्थिति में ट्रांसफार्मर जलने का गंभीर खतरा भी बना रहता है.
पैपुरा कल्याणपुर पंचायत के पूर्व उप मुखिया राकेश कुमार की एक पोस्ट पर पालीगंज एक्सप्रेस के सम्पादक की नजर पडी और अविलम्ब अधिकारियों से बात कर हर हाल में पांच दिनों से ब्लैक आउट से परेशान ग्रामीणों की समस्या के समाधान की पहल की गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *